Big Boss season 12 2018 confirmed contestants list

Bigg Boss season 12 2018 confirmed contestants list:-

Big Boss season 12

Bigg boss 12 contestants list :- Dipika Kakar, Srishty Rode, Karanvir Bohra, Nehha Pendse, Anup Jalota, Jasleen Matharu, S Sreesanth ये सब लोग सलमान खान के साथ  Big boss 12 में दिखेंगे। 

Bigg Boss 12 का premiere तैयार है आज  रात Colors में जिसमे सलमान खान मेजबानी करेंगे जैसा की आप सबको पता है जो भी Big Boss देखतें हैं।  इस season पिछले season की तरह celebrities और आम व्यक्ति का मिश्रण के साथ कुल 17 प्रतिभागी होंगे।जिसमे वचित्र जोड़ी के theme के अनुसार, 6 जोड़े शो में प्रवेस करेंगे।  हालाँकि Celebrities solo(एकल) में भाग लेंगे।  प्रतिभागियों को समुद्र तट theme वाले घर में 100 दिन से अधिक समय के लिए lock कर दिया जायेगा, जिसमे 89 cameras's उन्हें 24x7 record करेंगे। 



  • Dipika Kakar
dipika kakar big boss
Dipika Kakar season के ज्यादा भुगतान करने वाले प्रतियोगियों में से एक माना जाता है। सासुरल सिमर का अभिनेता ने इस साल की शुरुआत में लंबे समय से बीओ शोएब इब्राहिम से विवाह किया था। दोनों शो के साथ दोनों के बारे में खबरें थीं, लेकिन दीपिका ने साझा किया कि उनमें से एक को अपने परिवार के साथ रहने की जरूरत है। एक लोकप्रिय टेलीविजन बहू जो कि रसोई रानी बनने की योजना बना रहा है, दीपिका पहले ही विजेता होने का संकेत दिखा रही है।


  • Karanvir Bohra 
  • karanvir bohra big boss
    जबकि टेलीविज़न स्टार ने शो से इनकार कर दिया, वह बिग बॉस 12 का हिस्सा बनेंगे। सौभागवती भाव, कसौटी जिंदागी क्यू, क्यूबूल है और हाल ही में नागीन 2 जैसे लोकप्रिय कार्यक्रमों के बाद अभिनेता को एक मजबूत यादृच्छिक आधार का आनंद मिलता है। एक सुखद और मनोरंजक व्यक्तित्व के साथ, केवी, जिसे वह प्यार से बुलाया जाता है, मौसम जीतने के लिए सबसे मजबूत दावेदारों में से एक होगा
  • Srishty Rode
    • srishty rode big boss
      टेलीविजन अभिनेता हमेशा बिग बॉस पर हावी रहे हैं। और अगला प्रतिभागी Sristhy rode, एक टीवी चेहरे भी है। वह इश्कबाज, चोती बहू 2, सरस्वतीचंद्र जैसे शो का हिस्सा रही है। बॉयफ्रेंड मनीष नागगदेव के साथ शो में प्रवेश करने के लिए श्रीमती को अफवाह थी लेकिन सौदा गिर गया। अभी तक, वह अकेले शो में प्रवेश कर रही है।

  • Neha Pendse 
Neha Pendse

प्रशंसित हिंदी और मराठी टेलीविजन अभिनेता नेहा पेंडसे सूची में अगला है। जबकि उसने अपनी प्रतिभा के साथ सभी को प्रभावित किया है, दर्शकों को अभी तक उसे व्यक्तिगत रूप से जानना बाकी है। और अभिनेता के मुताबिक, बिग बॉस को लेने का यही कारण था। कपिल शर्मा के पारिवारिक समय में कपिल के साथ आखिरी बार देखा गया , नेहा या तो दबाव के नीचे सुपर रोचक या परेशान हो सकता है।



  • S sreesanth
S sreesanth

पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और विवाद के पसंदीदा बच्चे श्रीसंत भी शो का हिस्सा होंगे। अपने विनोदी हास्य और शॉर्ट गुस्सा के लिए जाना जाता है, इस मौसम में सभी आंखें उसके ऊपर होंगी। क्रिकेटर से बने अभिनेता ने हाल ही में खतरॉन के खिलदा में भी भाग लिया। यह वास्तविकता के साथ उनका तीसरा कार्यकाल होगा, क्योंकि वह दो साल पहले झलक दिखला जा पर भी एक प्रतियोगी थे।

  • Anup Jalota & Jasleene matharu
Anup jalota and jasleen matharu
भक्ति गायक अनुप जलोटाता भी इस वर्ष हस्तियों का हिस्सा है। भजन मास्टरो बिग बॉस में प्रवेश करना चाहता था ताकि उसकी फिटनेस व्यवस्था नियमित हो जाए और वह कुछ वजन कम कर सके। उन्हें कंपनी देना जसलीन होगा, जो घटनाओं में अनुप के साथ प्रदर्शन करता है। एक मजबूत अफवाह है कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। खैर, हम शो में आज रात पता लगाएंगे।
  • Romil Chaudhary and Nirmal Singh
Romil Chaudhary & Nirmal Singh
गुस्सा युवा आदमी निर्मल एक पुलिसकर्मी है और उसका दोस्त रोमिल एक वकील है। हरियाणा के दोस्तों ने दावा किया है कि प्रतिभागियों को उनके साथ काम करने में कठिनाई होगी, लेकिन दर्शकों को निश्चित रूप से बहुत मज़ा आएगा।
  • Sourabh Patel and Shivashish Mishra
Sourabh patel and Shivashish Mishra
मध्य प्रदेश के मित्र बिग बॉस हाउस में आम आदमी का प्रतिनिधित्व करेंगे। जबकि सौरभ पेशे से किसान हैं, शिवशिश एक व्यापारी हैं। शिक्षित और सड़क स्मार्ट, सौरभ एक किसान की स्टीरियोटाइप छवि तोड़ना चाहता है, जबकि उसकी बेस्टी सिर्फ शो पर मजा लेना चाहती है।
  • Deepak Thakur and Urvashi Vani
Deepak Thakur & Urvashi Vani
इस सीजन में सबसे दिलचस्प जोडीस में से एक सेलिब्रिटी और उसका सबसे बड़ा प्रशंसक शामिल है। बिहार के वासेपुर गायक दीपक ठाकुर की गिरोह अपनी महिला प्रशंसकों में से एक के साथ शो में प्रवेश करेगी। आसन्न युवा लड़की एक बार दीपक से मिलने के लिए अपने घर से भाग गई थी।
  • Saba Khan and Somi Khan
saba khan and somi khan
जयपुर बहनों सबा खान और सोमी खान बिग बॉस 12. सीधा और की अगली जोड़ी विश्वास है, बहनों के घर में एक-दूसरे के समर्थन हो जाएगा। लेकिन प्रतिस्पर्धा के बीच उनका व्यक्तिगत संबंध नहीं आएगा, क्योंकि दोनों ने एक-दूसरे को चुनौती दी है कि वे शो जीतेंगे।



पहली बार, बिग बॉस 12 ने एक आउटहाउस की अवधारणा पेश की। दो बहुत 'विचित्र' जोड़ी अंदर बंद कर दिए गए और विभिन्न कार्यों को करने के लिए कहा। दर्शकों को वूट ऐप के माध्यम से किसी भी दो रोचक प्रतियोगी वोट करने का अवसर मिला। दोनों जोड़े में कोलकाता के मित्र-दुश्मन रोशमी बनिक और मीटल जोशी और पूर्व रोडीज़ क्रिटी वर्मा और सुरभी राणा शामिल थे। हालांकि कोई आधिकारिक अपडेट नहीं है लेकिन चर्चा के अनुसार, रोशमी और सुरभी ने अधिकतम वोट प्रबंधित किए। उन्हें जल्द ही बिग बॉस 12 घर में प्रवेश मिलेगा।


Bigg  Boss 12 आज रात 9 बजे कलर्स पर लॉन्च होगा।


Comments

  1. Dipika Kakar Winner OF Bigg Boss 12 deserves this trophy. She wa the role model for girls. like how to behave under pressure.

    ReplyDelete
  2. Thank you sir you are really a good website and also have good blogs to that have lot of useful and current information about upcoming Bigg boss contestants 2019 in 2019 .

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

most heart broken sad hindi songs list hindi download link, romantic song list

क्यों बानी होती ब्लेड के बीच में छेद वाली design आइये जानते है (Why a hole in the middle of the blades):-

Best laptops under 30000(30k)

Best bikes under 2 lakhs, 200000, 200k

RealMe 2 Pro full specification, price, and additional feature